Home खास खबर वायनाड में आज बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी

वायनाड में आज बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी

0 second read
Comments Off on वायनाड में आज बाढ़ पीड़ितों से मिलेंगे राहुल गांधी
0
1,061

चार दिवसीय केरल दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी का आज अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में दूसरा दिन है. राहुल गांधी सुबह पौने दस बजे से बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. राहुल गांधी सबसे पहले थिरुनेल्ली इलाके के बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करेंगे. मुलाकात का यह सिलसिला शाम साढ़े छह बजे तक चलेगा. राहुल गांधी बुधवार को कालपेट्टा के गेस्ट हाऊस में रात गुजारेंगे.

वायनाड केरल में बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में से एक है. इस जिले के लगभग 50,000 लोगों ने राज्य सरकार की ओर से इस महीने की शुरुआत में लगाए गए राहत शिविरों में शरण ले रखी है.

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मैं अगले कुछ दिनों के लिए अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र, वायनाड में हूं. बाढ़ राहत शिविरों का दौरा करूंगा और इलाके में चल रहे पुनर्वास कार्य का जायजा लूंगा. ज्यादातर काम पूरे हो गए हैं, मगर कुछ और काम किए जाने की अभी भी जरूरत है.”

सांसद राहुल बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे और संभावना है कि वह 30 अगस्त को दिल्ली लौट जाएंगे. मंगलवार को पहले पड़ाव में राहुल गांधी राहत शिविरों में गए और चुंगम थलाप्पुज्हा गांव के सेंट थॉमस चर्च में ठहरे हुए बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच उन्होंने राहत सामग्री बांटी.(आईएएनएस से इनपुट)

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

Kolkata Rape Murder Case पर हुआ फिल्म का ऐलान, बड़ा फिल्म मेकर दिखाएगा वारदात की सच्चाई

Kolkata Rape Murder Case पर हुआ फिल्म का ऐलान, बड़ा फिल्म मेकर दिखाएगा वारदात की सच्चाई  क…