Home खास खबर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का दावा- ISI से फंड लेती है बीजेपी और बजरंग दल

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का दावा- ISI से फंड लेती है बीजेपी और बजरंग दल

2 second read
Comments Off on कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का दावा- ISI से फंड लेती है बीजेपी और बजरंग दल
0
290

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का दावा- ISI से फंड लेती है बीजेपी और बजरंग दल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर बीजेपी और बजरंग दल पर बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं. इसके साथ दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं. उन्होंने बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी पर आईएसआई से पैसा लेने का भी आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि बजरंग दल और बीजेपी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए. दिग्विजय सिंह ने देश की खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नौकरियां नहीं हैं, अपना घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है, मोदी को सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.

इससे पहले दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को खुफिया विभाग की बड़ी चूक बताया था. दिग्विजय सिंह ने कहा था कि अगर कोई दूसरा देश होता तो प्रधानमंत्री न सही, गृह मंत्री को तो इस्तीफा देने पर मजबूर कर दिया जाता लेकिन यहां पर जो कोई भी इन मसलों पर सवाल उठाता है उसे देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है.

मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे पर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद दिग्विजय सिंह ने आरएसएस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि जो संघ की मर्जी के खिलाफ बोलता है वो देशद्रोही होता है. भारत के शहीद भी अगर संघ को पसंद नहीं तो वो ‘शैतान’ हैं.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

1 ओवर में खाए 8 छक्के, 77 रन किए खर्च; इस दिग्गज के नाम है शर्मनाक रिकॉर्ड

1 ओवर में खाए 8 छक्के, 77 रन किए खर्च; इस दिग्गज के नाम है शर्मनाक रिकॉर्ड Most Expensive …