Home मधेपुरा बिहार पुलिस की गंदी जुबान एक बार फिर सामने आई है। चौसा के दारोगा ने महिला से गाली गलौच की जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे एसपी ने निलंबित कर दिया है।

बिहार पुलिस की गंदी जुबान एक बार फिर सामने आई है। चौसा के दारोगा ने महिला से गाली गलौच की जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे एसपी ने निलंबित कर दिया है।

4 second read
Comments Off on बिहार पुलिस की गंदी जुबान एक बार फिर सामने आई है। चौसा के दारोगा ने महिला से गाली गलौच की जिसका वीडियो वायरल होने के बाद उसे एसपी ने निलंबित कर दिया है।
0
360

मधेपुरा, जेएनएन। चाैसा के दारोगा गोपिंद्र सिंह का ओडियो वायरल का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि सिंहेश्वर थानाध्यक्ष का नया वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में थाना आवेदन लेकर पहुंची महिला के साथ थानाध्यक्ष गाली-गलौच कर रहे हैं। थानाध्यक्ष के अभद्र व अशोभानीय भाषा के इस्तेमाल को लेकर एसपी ने कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है।

मालूम हो कि बुढ़ावे गांव की सरिता देवी जमीन विवाद को लेकर थाना में शिकायत करने पहुंची थी। आवेदन में उसने ससुर, गोतनी आदि पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया था। आवेदन देखकर थानाध्यक्ष महेश रजक गुस्सा गए और अशोभनीय व अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

मामला एसपी के संज्ञान में आने के बाद इसकी जांच एसडीपीओ वशी अहमद को सौंपी। जांच रिपोर्ट में मामला सत्य बताया गया। उसके बाद एसपी ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है।

कहा-एसपी ने 

थानाध्यक्ष का महिला के साथ गाली-गलौज का वीडियो वायरल हुआ था। मामले को लेकर थानाध्यक्ष काे निलंबित कर दिया गया है।

संजय कुमार, एसपी, मधेपुरा

 

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मधेपुरा
Comments are closed.

Check Also

1 ओवर में खाए 8 छक्के, 77 रन किए खर्च; इस दिग्गज के नाम है शर्मनाक रिकॉर्ड

1 ओवर में खाए 8 छक्के, 77 रन किए खर्च; इस दिग्गज के नाम है शर्मनाक रिकॉर्ड Most Expensive …