Home कटिहार सुनियोजित तरीके से पत्नी की पति ने की थी हत्या : एसपी

सुनियोजित तरीके से पत्नी की पति ने की थी हत्या : एसपी

0 second read
Comments Off on सुनियोजित तरीके से पत्नी की पति ने की थी हत्या : एसपी
0
1,157

सुनियोजित तरीके से पत्नी की पति ने की थी हत्या : एसपी

नियोजित तरीके से पत्नी की पति ने ही हत्या कर दिया था। पति अपने पत्नी के व्यवहार से तंग था, इसलिए उसने पत्नी की हत्या बड़े ही साजिश व नियोजित तरीके से कर दिया था।

आरोपी पति ने हत्या करने से पहले हत्या करने के स्थान का रैकी किया था। रैकी के कारण पति ने पत्नी को मेला घूमाने के बहाने से बाइक से उसके मायके से ले गया था। इसके बाद बरारी थाना क्षेत्र के मधुबनी कजरा बस्ती के पास स्थित एक झाड़ी में उसकी गला दबा कर हत्या कर कर वहां से चला आया था। यह जानकारी एसपी विकास कुमार ने नगर थाना में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर दी। एसपी ने कहा कि 31 अगस्त को सहायक थाना को थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा के एतवारी साह ने अपनी बहन जुली देवी के अपहरण की शिकायत की थी। पुलिस मामला दर्ज कर केस के अनुसंधान में लग गई। मृतिका के पति जीतेंद्र को पुलिस ने पूछताछ किया तो बताया कि उसने अपनी पत्नी को मार कर कुर्सेला में कोसी नदी में फेंक दिया है। पुलिस कोसी नदी के पास लाश को खोजबीन की।

एसपी ने बताया कि आरोपी ने इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए तीन मोबाइल का प्रयोग किया। मोबाइल पर मोबाइल प्रयोग करता है। उसने अपना मोबाइल का प्रयोग बंद कर अपने सहकर्मी का मोबाइल का प्रयोग कर अपनी पत्नी को घर से मेला ले जाने के लिए बुलाया था। पत्नी जुली को डिजनीलैंड ले गया लेकिन मेला नहीं लगा था।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…