Home कटिहार कार्य में शिथिलता बरतने पर ली क्लास

कार्य में शिथिलता बरतने पर ली क्लास

4 second read
Comments Off on कार्य में शिथिलता बरतने पर ली क्लास
0
263

कार्य में शिथिलता बरतने पर ली क्लास

शुक्रवार को विकास भवन के सभागार में जिला परिषद की सामान्य बैठक गहमागहमी माहौल में शुरु हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला परिषद की अध्यक्षा गुड्डी कुमारी ने प्रभारी डीडीसी रामकुमार पोद्दार की उपस्थिति में की।

बैठक का प्रारंभ विगत बैठक की समीक्षा के साथ हुई जबकि जिला परिषद के अधिनस्थ सभी विभागों की समीक्षा विभागवार की गयी तथा बैठक के दौरान सम्बन्धित विभाग द्वारा कार्यो में शिथिलता बरतने पर सदस्यों ने जमकर क्लास लिया।

जबकि जिला परिषद की आंतरिक संसाधन में वृद्धि के लिए उपाय पर चर्चा के बाद समीक्षा किया गया। इसके अलावा पंचम राज्य वित्त आयोग एवं मनरेगा योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा के साथ-साथ वर्ष 2019-20 के लिए चयनित योजनाओं के अनुमोदन पर विचार किया गया। जिला परिषद की स्थायी समिति की बैठक की समीक्षा के बाद स्थायी समिति द्वारा पारित प्रस्ताओं का अनुमोदन किया गया।

इसके अलावा जिला परिषद की आन्तरिक संसाधन की समीक्षा के बाद वित्तीय वर्ष 2018-19 के लिए वास्तविक आय-व्यय तथा वित्तीय वर्ष 2019-20 के लिए संभावित आय-व्यय की समीक्षा के बाद अनुमोदन कर दिया गया। बैठक में जिप उपाध्यक्ष अंजली देवी, गोपाल यादव, सरिता देवी,शंभु सुमन,सरिता कुमारी, झगरु साह के अलावा सभी जिला पार्षदों ने भाग लिया।

स्रोत-हिन्दुस्तान

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In कटिहार
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…