Home अररिया फोरलेन पर स्कॉर्पियो पलटी, तीन जख्मी

फोरलेन पर स्कॉर्पियो पलटी, तीन जख्मी

0 second read
Comments Off on फोरलेन पर स्कॉर्पियो पलटी, तीन जख्मी
0
239

फोरलेन पर स्कॉर्पियो पलटी, तीन जख्मी

नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 फोरलेन हाईवे पर बढ़ेपारा के समीप शनिवार को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि गाड़ी सड़क किनारे बगल के स्कूल के गेट के सामने जाकर पलट गई और चालक गाड़ी में फंस गया।

इस मौके पर ग्रामीणों ने मशक्कत कर गाड़ी में फंसे जख्मी चालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कार्पियो वाहन संख्या यूके 06 एआर 5207 मध्य विद्यालय बढ़ेपारा के सामने फोरलेन पर अनियंत्रित हो पलट गयी है । स्कार्पियो वाहन पर चालक समेत तीन लोग सवार थे। सभी दालकोला जा रहे थे। जैसे ही वाहन मध्य विद्यालय बढ़ेपारा के समीप पहुंची की अनियंत्रित होकर पलट गई। जिस वक्त घटना हुई उस समय बारिश हो रही थी और इसके कारण ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिस समय घटना हुई स्कूल खुली थी लेकिन बाहर बच्चे नहीं थे। फलस्वरूप एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

हल्ला होने पर स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में फंसे चालक को बाहर निकाला तथा अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो उत्तर प्रदेश के बरेली के भगवान दास की बताई जाती है। वह स्वयं गाड़ी चला रहा था। सूचना पर नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौके पर पहुंचे दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को कब्जा में ले लिया। सभी घायलों को इलाज के लिए फारबिसगंज रेफरल अस्पताल भिजवाया गया।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…