Home अररिया अररिया: सिकटी-पलासी पथ पर आवागमन बाधित

अररिया: सिकटी-पलासी पथ पर आवागमन बाधित

1 second read
Comments Off on अररिया: सिकटी-पलासी पथ पर आवागमन बाधित
0
253

अररिया: सिकटी-पलासी पथ पर आवागमन बाधित

सिकटी प्रखंड क्षेत्र के नूना नदी के जलस्तर में कमी आयी है। सड़क पर पानी के तेज बहाव से सिकटी—पलासी पथ परड़िया में कट गयी है।

इस कारण आवागमन बाधित हो गया है। कालू चौक, सिंघिया, सालगुड़ी, कचना, कठुआ साहू टोला परड़िया खान टोला, बलिगढ़ सहित लगभग एक दर्जन गांव के लोगों को अब प्रखंड मुख्यालय आने में परेशानी हो रही है। वहीं दहगामा, परड़िया, मुरारीपुर, बोकंतरी, पंचायत के लोगों को अब पलासी प्रखंड मुख्यालय जाने में भारी कठिनाई हो रही है।

ग्रामीण महफूज आलम, इश्तियाक आलम, जफर, जुबेर, महफूज आलम, सुजीत साह, राजेश यादव, सोएब, कृष्णा सिंह आदि ने बताया कि सालगुड़ी वाली डोम सड़क जो फुटानी चौक के पास जोड़ती है, कठुआ के समीप पुल निर्माण कार्य अभी पूरा नहीं हुआ है। बाढ़ के कारण सड़क में कई जगह गड्ढा हो गया है।

वहीं सिकटी से बिलायती बाड़ी को जोड़ने वाली आरइओ सड़क के ध्वस्त हो जाने से लोगों को अवागमन में भारी समस्या हो गयी है। यहां तटबंध नहीं बनने से लोग हर वर्ष ऐसी समस्या झेलने को विवश हैं। ग्रामीणों ने ध्वस्त सड़क की मरम्मती कराने की मांग प्रशासन से की है, ताकि अवागमन में सुलभ हो सके। एमएलसी सह प्रमुख प्रतिनिधि मो खुर्शीद आलम ने कहा कि जल निस्सरण विभाग के अधिकारियों ने तटबंध का नापी भी कराया है। अधिकारियों ने नवंबर माह से तटबंध मरम्मत का काम शुरू कराने का आश्वासन दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर शराबबंदी वाले बिहार …