Home अररिया अररिया: जिलेवासियों को पूजा स्पेशल ट्रेन का मिला तोहफा

अररिया: जिलेवासियों को पूजा स्पेशल ट्रेन का मिला तोहफा

0 second read
Comments Off on अररिया: जिलेवासियों को पूजा स्पेशल ट्रेन का मिला तोहफा
0
284

अररिया: जिलेवासियों को पूजा स्पेशल ट्रेन का मिला तोहफा

आखिरकार जिले को पूजा स्पेशन ट्रेन का सौगात मिल ही गया। ठहराव को लेकर जो असमंजस की स्थिति थी उस पर भी बिराम लगाते हुए गुरुवार को फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर जैसे ही पूजा स्पेशल ट्रेन रूकी, स्टेशन सहित स्थानीय लोग खुशी से झुम उठे।

राजधानी कलर के इस ट्रेन को देखने के लिए लेागों उमड़ पडे। इस ट्रेन के ठहराव को लेकर स्थानीय कई संगठन और समाजसेवी अपने अपने तरीके से आवाज उठा रहे थे। यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष करण कुमार पप्पू, एनएसयूआई के शेख मुमताज, इरशाद सिद्दीकी, सरफराज, अबू बसर आदि ने एसएस के माध्यम से डीआरएम को ज्ञापन सौंप कर पुजा स्पेशन ट्रेन के ठहराव की मांग की थी और नही ठहराव होने पर आन्दोलन की धमकी दी थी।

दूसरी ओर नागकिर संघर्ष समिति के अध्यक्ष शाहजहां शाद, सचिव रमेश सिंह, पवन मिश्रा सहित कई लोगों ने भी एसएस के माध्यम से डीआरएम को ज्ञापन सौप कर ट्रेन के ठहराव की मांग की थी। इसके अलावा समाजसेवी बछराज राखेचा, विनोद सरावगी आदि ने इस दिशा मे डीआरएम सहित रेल मंत्री को ट्िवट कर पूजा स्पेशन ट्रेन की ठहराव की मांग लगातार उठा रहे थे। ऐसे में जब गुरूवार को स्टेशन पर ट्रेन आयी तो लोगो ने ट्रेन का स्वागत किया और चालक को माला पहनाया। दूसरी ओर स्टेशन पर जैसे लाल रंग की पूजा स्पेशल ट्रेन रूकी तो सेल्फी लेने का दौर शुरू हो गया। इधर स्टेशन प्रबंधक मनोज झा ने बताया कि आनन्द विहार दिल्ली से जोगबनी चलने वाली पूजा स्पेशन ट्रेन का पांच मिनट के लिए फारबिसगंज ठहराव हुआ है। इस मौके पर श्री राखेचा एवं सरावगी ने कहा कि फारबिसगंज और अररिया जैसे महत्वपूर्ण स्टेशनो पर विशेष ट्रेन के नहीं रूकने का मामला काफी कष्टप्रद था। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर हर तबके के लोगो ने इसके लिए प्रयास किया और सभी धन्यवाद के पात्र हैं।

Load More Related Articles
Load More By Live seemanchal
Load More In अररिया
Comments are closed.

Check Also

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर

नंदन हत्याकांड एक सोची समझी साजिश-पप्पू ठाकुर पूर्णिया : बिहार राज स्वर्णकार संघ के बैनर त…