Home खास खबर सावधान! फ्लाइट में बम है… 10 विमानों को मिली उड़ाने की धमकी; इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की बढ़ी धड़कन

सावधान! फ्लाइट में बम है… 10 विमानों को मिली उड़ाने की धमकी; इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की बढ़ी धड़कन

5 second read
Comments Off on सावधान! फ्लाइट में बम है… 10 विमानों को मिली उड़ाने की धमकी; इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की बढ़ी धड़कन
0
1

सावधान! फ्लाइट में बम है… 10 विमानों को मिली उड़ाने की धमकी; इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की बढ़ी धड़कन

कुछ देर पहले 10 विमानों में बम होने की सूचना मिली है। इस जानकारी से पूरे एविएशन विभाग में हड़कंप मच गया है। इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट को बॉम्ब थ्रेट दिए गए हैं।

Bomb Threats in 10 Flights: पिछले छह दिनों से लगातार फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही हैं। हालांकि आज यानी शनिवार को तो हद ही हो गई। एक-दो नहीं बल्कि 10 विमानों को बॉम्ब थ्रेट दिए गए हैं। इस लिस्ट में इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट शामिल हैं। 10 विमानों में बम की सूचना से एविएशन विभाग में भी हड़कंप मच गया है।

इंडिगो ने जारी किया बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडिगो और अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली है। इंडिगो की 5 और अकासा एयरलाइंस की 5 फ्लाइटों में बम का अलर्ट दिया गया है। इंडिगो ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा कि मुंबई से इस्तांबुल जाने वाली फ्लाइट 6E 17 में बम की सूचना मिली है। यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा हमारे लिए पहली प्राथमिकता है। हम इस पर काम कर रहे हैं। दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं।

दूसरी फ्लाइट में बम की धमकी

कुछ ही देर में इंडिगो ने फिर एक बयान जारी किया। इंडिगो ने कहा कि हम फ्लाइट 6E 11 की स्थिति के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं। यह फ्लाइट दिल्ली से इस्तांबुल जाने वाली थी। हम सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है।

6 दिन में 80 उड़ाने प्रभावित

आपको जानकर हैरानी होगी कि बम की धमकियों की वजह से अभी तक 80 से ज्यादा उड़ाने प्रभावित हो चुकी हैं। सोमवार से ही फ्लाइट में बम होने की खबरें सामने आ रही हैं। ज्यादातर सूचनाएं ईमेल के जरिए भेजी जाती हैं। बीती रात विस्तारा एयरलाइंस और एयर इंडिया के विमान में भी बम होने की चेतावनी दी गई थी। मगर जांच में कुछ भी सामने नहीं आया है।

6 एयरलाइंस को मिली धमकी

बता दें कि अब तक 30 से ज्यादा भारतीय विमानों को बॉम्ब थ्रेड मिल चुके हैं। इस लिस्ट में 5 स्पाइस जेट, 5 एयर एशिया, 5 अकासा, 5 विस्तारा, 5 एयर इंडिया और 5 इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट शामिल हैं।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा सर सैयद …