Home खास खबर रतन टाटा के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक, बोले- उनके जीवन ने सबको प्रेरित किया

रतन टाटा के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक, बोले- उनके जीवन ने सबको प्रेरित किया

4 second read
Comments Off on रतन टाटा के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक, बोले- उनके जीवन ने सबको प्रेरित किया
0
8

रतन टाटा के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक, बोले- उनके जीवन ने सबको प्रेरित किया

Bihar : रतन टाटा के निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक जताया हैं.

देश के दिग्गज उद्योगपतियों में एक रहे टाटा संस के एमेरिटस चेयरमैन रतन टाटा ने 86 साल की उम्र में बुधवार देर रात दुनिया को अलविदा कह दिया. बुधवार शाम उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उम्र संबंधी परेशानी के बाद भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. रतन टाटा के निधन के बाद से ही लोग उन्हें अपनी श्रद्धांजली दे रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रतन टाटा के निधन पर शोक जताया हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर अपनी श्रद्धाजंली अर्पित की.

 उनका जीवन सबको प्रेरित करता था- सीएम नीतीश

रतन टाटा के निधन पर शोक जताते हुए नीतीश कुमार ने एक्स पर लिखा, प्रख्यात उद्योगपति एवं टाटा संस के पूर्व चेयरमैन, पद्म विभूषण रतन टाटा जी का निधन दुःखद. उन्होंने अपनी दूरदर्शिता, सहजता और सादगी भरे जीवन से सबको प्रेरित किया. उन्होंने अपने कार्यों से देश की अर्थव्यवस्था में अपना सराहनीय योगदान दिया. रतन टाटा जी के निधन से उद्योग जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना है.

भारत ने एक अनमोल रत्न खो दिया- JDU

वहीं, रतन टाटा के निधन पर नीतीश कुमार की पार्टी JDU ने भी श्रंद्धाजली दी है. एक्स पर एक पोस्ट में पार्टी ने कहा कि भारत ने एक अनमोल रत्न खो दिया, प्रसिद्ध उद्योगपति और पद्म विभूषण से सम्मानित श्री रतन टाटा जी की निधन की खबर अत्यंत दुःखद और असहनीय है. उन्होंने भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में से एक को स्थिर नेतृत्व प्रदान किया. साथ ही अपनी विनम्रता, दयालुता और समाज को बेहतर बनाने के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के कारण उन्हें आम लोगों से भी भरपूर प्रेम मिला है. ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में उच्च स्थान दें और दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करें. ॐ शांति!

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर शराबबंदी वाले बिहार …