Home खास खबर चलती फ्लाइट में पायलट को आया हार्ट अटैक, कोई नहीं था तो इस महिला ने उतारा प्लेन

चलती फ्लाइट में पायलट को आया हार्ट अटैक, कोई नहीं था तो इस महिला ने उतारा प्लेन

10 second read
Comments Off on चलती फ्लाइट में पायलट को आया हार्ट अटैक, कोई नहीं था तो इस महिला ने उतारा प्लेन
0
13

चलती फ्लाइट में पायलट को आया हार्ट अटैक, कोई नहीं था तो इस महिला ने उतारा प्लेन

Las Vegas woman miraculously lands plane: महिला ने सूझबूझ का परिचय दिया और ये बात एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को बताई। जिसके बाद एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के दिए निर्देशों का पालन करते हुए उसने किसी तरह प्लेन को लैंड करवाया

 

Las Vegas woman miraculously lands plane: लास वेगास में एक मिरेकल हुआ है, दरसअल, यहां एक ऐसी महिला ने प्राइवेट प्लेन को उतारा जिसने आज तक कभी प्लेन उड़ाना नहीं सीखा और न ही उसके पास पायलट का लाइसेंस है। दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि वह अपने पायलट पति के साथ निजी प्लेन में उड़ान भर रही थी।

इस दौरान अचानक उसके पति को दिल का दौरा पड़ गया, वह प्लेन उड़ाने में असमर्थ हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान यवोन किनेन-वेल्स नामक ये महिला घबराई नहीं। महिला ने सूझबूझ का परिचय दिया और ये बात एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को बताई। जिसके बाद एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के दिए निर्देशों का पालन करते हुए उसने किसी तरह प्लेन को लैंड करवाया।

—विज्ञापन—

 

महिला को लगा अब वह दोनों मर जाएंगे

महिला के अनुसार उसके सामने जीवन और मृत्यु के हालत थे। ऐसे में उसने अपने जीवन को चुना। उन्होंने बताया कि जब उनके पति को हार्ट अटैक आया तो वह काफी सहम गई थीं। लेकिन उन्होंने रोने-धाने की बजाए हिम्मत दिखाई और हवा में लहराते प्लेन को किसी तरह नीचे तक लेकर आईं।

5900 फीट की ऊंचाई पर था प्लेन

जानकारी के अनुसार महिला की उम्र 69 साल है और उनके पति एलियट अल्पर 78 साल के हैं। महिला रियल एस्टेट एजेंट है, बताया जा रहा है कि अल्पर को जब दिल का दौरा आया तो उस समय विमान करीब 5900 फीट की ऊंचाई पर उड़ रहा था। वह दोनों लास वेगास से कैलिफोर्निया जा रहे थे।

सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एयर ट्रैफिक कंट्रोलर और महिला की बातचीत वायरल है, जिसमें कंट्रोलर महिला से कहता है कि हम आपको इस तरह से रास्ता बताएंगे जिससे आप आगे बढ़ते हुए सीधे बेकर्सफील्ड हवाई अड्डे पर पहुंच जाएंगी, क्या यह ठीक है? इस पर महिला जवाब देती है ओके। अब अल्पर की हालत स्थिर है, उनका इलाज चल रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर शराबबंदी वाले बिहार …