Home खास खबर जब कोई भारत को धमकी दे, तो मोदी बन जाते हैं ‘टोटल किलर’, डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम की तारीफ में पढ़े कसीदे

जब कोई भारत को धमकी दे, तो मोदी बन जाते हैं ‘टोटल किलर’, डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम की तारीफ में पढ़े कसीदे

10 second read
Comments Off on जब कोई भारत को धमकी दे, तो मोदी बन जाते हैं ‘टोटल किलर’, डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम की तारीफ में पढ़े कसीदे
0
3

जब कोई भारत को धमकी दे, तो मोदी बन जाते हैं ‘टोटल किलर’, डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम की तारीफ में पढ़े कसीदे

डोनाल्ड ट्रंप ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताया है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के दृढ़ रुख को भी याद किया।

 

Donald Trump PM Modi: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं। अमेरिकी चुनाव में राष्ट्रपति पद के दावेदार डोनाल्ड ट्रम्प ने बुधवार को पीएम मोदी की प्रशंसा की और उन्हें एक अच्छा मित्र और सबसे अच्छा इंसान बताया। ट्रंप ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उनके प्रधानमंत्री नियुक्त होने से पहले भारत बहुत अस्थिर था।

पीएम मोदी को कहा टोटल किलर

ट्रंप ने ये बात एंड्रयू शुल्ज और आकाश सिंह के पॉडकास्ट में कहीं। इस दौरान ट्रम्प ने शीर्ष विश्व नेताओं के बारे में अपनी राय रखी। उन्होंने कहा- मोदी मेरे अच्छे दोस्त हैं। ट्रंप ने कहा- बाहर से वे आपके पिता की तरह दिखते हैं, वह सबसे अच्छे इंसान हैं, लेकिन वह ‘टोटल किलर’ हैं।

—विज्ञापन—

हाउडी मोदी को किया याद 

इस दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी की 2019 दौरे को याद किया। उस दौरान पीएम मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। ये कार्यक्रम ह्यूस्टन, टेक्सास में हुआ था। जहां उन्होंने भारतीय-अमेरिकियों से खचाखच भरे एनआरजी स्टेडियम को संबोधित किया। ट्रंप ने कहा- लगभग 80,000 लोगों की सभा अद्भुत थी। आज शायद मैं ऐसा कुछ नहीं कर पाऊंगा।

 

सख्त रुख को किया याद 

इस दौरान ट्रंप ने पीएम मोदी के सख्त रुख को भी याद किया। उन्होंने कहा कि जब कोई भारत को धमकी दे रहा था, तब मोदी ने सख्त रुख अपनाया। कुछ ऐसे मौके आए जब कोई भारत को धमकी दे रहा था। उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में प्रधानमंत्री मोदी पूरी तरह बदल जाते हैं।

जब कोई भारत को दे रहा था धमकी 

ट्रंप ने पीएम मोदी के साथ हुई बातचीत को याद किया। उन्होंने उनके मजबूत रुख को याद करते हुए कहा- जब कोई भारत को धमकी दे रहा था तो मैंने मोदी से कहा- मुझे आपकी मदद करने दीजिए। मैं उन लोगों के साथ बहुत अच्छा व्यवहार रखता हूं।” इस पर उन्होंने कहा- “मैं जो भी जरूरी होगा, वह करूंगा। हमने उन्हें सैकड़ों साल से शिकस्त दी है। वह एक खास देश के बारे में बात कर रहे थे। आप शायद उस देश का अनुमान लगा सकते हैं।”

 

ट्रंप ने किया था भारत का दौरा 

आपको बता दें कि पीएम मोदी की अमेरिकी यात्रा के बाद ट्रम्प ने फरवरी 2020 में भारत का दौरा किया था। जहां उन्होंने अहमदाबाद में आयोजित “नमस्ते ट्रम्प” कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में 100,000 से ज्यादा लोगों की मौजूदगी रही।

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा सर सैयद …