Home खास खबर मीटिंग के बहाने बुलाकर कराई पिटाई, कई लोग घायल, पटना के इस्कॉन मंदिर का मामला

मीटिंग के बहाने बुलाकर कराई पिटाई, कई लोग घायल, पटना के इस्कॉन मंदिर का मामला

1 second read
Comments Off on मीटिंग के बहाने बुलाकर कराई पिटाई, कई लोग घायल, पटना के इस्कॉन मंदिर का मामला
0
8

मीटिंग के बहाने बुलाकर कराई पिटाई, कई लोग घायल, पटना के इस्कॉन मंदिर का मामला

भागलपुर के पटना के इस्कॉन मंदिर पहुंचे ब्रह्मचारियों ने पटना इस्कॉन मंदिर के प्रेसीडेंट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस दौरान मीटिंग के दौरान बाउंसरों से पिटाई करवाने के आरोप लगे हैं।

Patna News: रविवार रात पटना के इस्कॉन मंदिर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। मंदिर में बाल ब्रह्मचारियों के दो गुट भीड़ गए। भागलपुर इस्कॉन मंदिर से पटना के इस्कॉन मंदिर पहुंचे दूसरे गुट ने पटना इस्कॉन मंदिर प्रशासन पर मारपीट करने का आरोप लगाए हैं। बाल ब्रह्मचारियों ने मंदिर प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर प्रेसिडेंट की जानकारी में मंदिर में कई अनैतिक काम कराए जा रहे हैं। आरोप में कहा कि बिना बात के ब्रह्मचारियों को पीटा जाता है। उनको प्रसाद भी नहीं दिया जाता है।

मीटिंग के बहाने बुलाकर पिटवाया

भागलपुर के पटना के इस्कॉन मंदिर पहुंचे ब्रह्मचारियों ने पटना इस्कॉन मंदिर के प्रेसीडेंट पर आरोप लगाए। उनकी शिकायत थी कि जब मंदिर की आड़ में हो रहे अनैतिक कार्यों की शिकायत उन्होंने ऊपर तक पहुंचाने की बात कही तो मंदिर के लोगों ने मीटिंग करने के लिए उन्हें पटना बुलाया। इस मीटिंग में बुलाकर मंदिर में मौजूद बाउंसरों ने मंदिर एडिस्ट्रेशन के इशारे पर सबकी पिटाई की। पटना के कोतवाली थाना पहुंचे बाल ब्रह्मचारियों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए। जिसमें कहा गया कि पुलिस पटना के मंदिर के एडमिस्ट्रेशन के साथ मिली हुई है।

क्यों हुई मारपीट?

इस मामले की जानकारी डीएसपी लॉ एंड आर्डर कृष्ण मुरारी प्रशाद ने दी। उन्होंने कहा कि देर रात घटनास्थल का जायजा लेने के बाद बताया कि इस्कॉन मंदिर के एडमिनिस्ट्रेशन पर कंट्रोल को लेकर चल रहे अंदरूनी गुटबाजी के कारण कनफ्लिक्ट हुआ है। इस्कॉन मंदिर से भागलपुर ट्रांसफर हुए एक बालयोगी ने पटना इस्कॉन मंदिर प्रशासन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है। वहीं पटना इस्कॉन मंदिर एडमिस्ट्रेशन द्वारा भी पटना के इस्कॉन मंदिर परिसर में घुसकर मंदिर कर्मचारियों के साथ मारपीट करने की लिखित शिकायत भागलपुर से आए बाल ब्रह्मचारियों के खिलाफ दी गई है।

दूसरी तरफ पटना इस्कॉन एडमिस्ट्रेशन के प्रेसीडेंट का एक महिला के साथ हंगामे के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसपर डीएसपी लॉ एंड आर्डर ने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई कम्प्लेनेन्ट सामने आने पर इस मामले की जांच की जाएगी। वही दोनों गुटों की ओर से हुए मारपीट मामले में मंदिर प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं। उस मामले में पटना के इस्कॉन मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा सर सैयद …