Home खेल जगत IND vs SL: बारिश बिगाड़ सकती है पहले वनडे का खेल, पढ़ें कोलंबो के मौसम का ताजा अपडेट

IND vs SL: बारिश बिगाड़ सकती है पहले वनडे का खेल, पढ़ें कोलंबो के मौसम का ताजा अपडेट

14 second read
Comments Off on IND vs SL: बारिश बिगाड़ सकती है पहले वनडे का खेल, पढ़ें कोलंबो के मौसम का ताजा अपडेट
0
36

IND vs SL: बारिश बिगाड़ सकती है पहले वनडे का खेल, पढ़ें कोलंबो के मौसम का ताजा अपडेट

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ आज वनडे सीरीज का पहला मैच खेलने वाली है। पहले वनडे मैच पर अब बारिश का साया मंडरा रहा है। यहां जानिए कैसा रहेगा आज कोलंबो का मौसम।

 

India vs Sri Lanka 1st ODI Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 2 अगस्त यानी आज खेला जाएगा। इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली से लेकर केएल राहुल-श्रेयस अय्यर भी एक्शन में दिखने वाले हैं। टी20 विश्व कप 2024 के बाद टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद अब रोहित और विराट की क्रिकेट मैदान पर वापसी होने वाली है। रोहित शर्मा एक बार फिर से टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। वहीं दूसरी तरफ अब पहले वनडे मैच पर बारिश का भी साया मंडरा रहा है। चलिए जानते है कि आज कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम।

मैच में बारिश की कितनी संभावना

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच आज आर.प्रेमदासा स्टेडियम कोलंबो में खेला जाएगा। कोलंबो में आज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक मैच से पहले और मैच के बीच में बारिश हो सकती है। एक्यवेदर की रिपोर्ट के अनुसार कोलंबो में आज रुक-रुक कर बारिश हो सकती है।

 

सुबह मौसम साफ रह सकता है जबकि रात होते-होते बारिश होने की संभावना है। बारिश की शुरुआत दोपहर 11 बजे से 12 बजे के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है। बारिश के साथ-साथ आंधी-तूफान आने की भी आशंका जताई जा रही है।

 

मैच में घट सकते हैं ओवर

पहले वनडे मैच में आज ग्राउंड स्टाफ की भी परीक्षा होने वाली है। रुक-रुक बारिश होना मतलब बार-बार कवर को लगाना और हटाना होगा। अगर मैच के दौरान बारिश काफी देर तक चलती है तो ओवर भी घटाए जा सकते हैं। इसके अलावा अगर मैच से पहले बारिश हो जाती है तो गीली आउटफील्ड के चलते मैच निर्धारित समय से शुरू होने में भी देरी देखने को मिल सकती है। लेकिन फैंस चाहेंगे कि बारिश न हो और उनको एक रोमांच से भरी पूरा मैच देखने को मिले।

 

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खेल जगत
Comments are closed.

Check Also

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा

सर सैयद अहमद खान की जयंती पर सेमिनार का आयोजन उनके कार्यों पर की विस्तार से चर्चा सर सैयद …