Home खास खबर राबड़ी देवी का ललन सिंह पर तीखा पलटवार, गुस्से में पूछा ये बड़ा सवाल

राबड़ी देवी का ललन सिंह पर तीखा पलटवार, गुस्से में पूछा ये बड़ा सवाल

8 second read
Comments Off on राबड़ी देवी का ललन सिंह पर तीखा पलटवार, गुस्से में पूछा ये बड़ा सवाल
0
37

राबड़ी देवी का ललन सिंह पर तीखा पलटवार, गुस्से में पूछा ये बड़ा सवाल

 राबड़ी देवी ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के नेता बेशर्मी से बोलते हैं. नीतीश कुमार और ललन सिंह को बार-बार महिलाओं का अपमान करने के लिए माफी मांगनी चाहिए.

Rabri Devi Attacks on Lalan Singh: बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री ललन सिंह पर बड़ा हमला बोला है. ललन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए राबड़ी देवी ने 25 जुलाई को सदन के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा, ”मैं ललन सिंह से पूछना चाहती हूं कि उनकी मां और पत्नी कितनी पढ़ी-लिखी हैं कि वह दूसरी महिलाओं पर आरोप लगा रहे हैं?”

बीजेपी और जेडीयू पर निशाना

आपको बता दें कि राबड़ी देवी ने सत्ता पक्ष के नेताओं को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जेडीयू के सभी नेता बेशर्मी भरी बातें करते हैं. राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से महिलाओं का बार-बार अपमान करने के लिए माफी मांगने की मांग की. बता दें कि 24 जुलाई को सदन में आरजेडी विधायक रेखा देवी को सीएम नीतीश कुमार ने फटकार लगाई थी. उन्होंने कहा था, ”अरे महिला हो कुछ जानती हो जो बोल रही हो. कहां से आई हो। 2005 के बाद हम ही ना महिलाओं को आगे बढ़ाए हैं.”

ललन सिंह का तंज और राबड़ी देवी का पलटवार

वहीं केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने 23 जुलाई को बयान दिया था कि राबड़ी देवी को बजट कहां से समझ में आएगा. उन्होंने कहा था, ”राबड़ी देवी दस्तखत कितना लंबा करती हैं.” ललन सिंह के इस बयान पर राबड़ी देवी ने 25 जुलाई को पलटवार करते हुए उनसे पूछा कि उनकी मां और पत्नी कितनी पढ़ी-लिखी हैं.

बजट पर राबड़ी देवी की प्रतिक्रिया

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बजट पेश होने के बाद कहा था कि केंद्र सरकार ने बिहार को जो दिया है, वह सिर्फ कुर्सी बचाने के लिए है. अन्य राज्यों की अपेक्षा बिहार को ज्यादा पैसा दिया गया ताकि नीतीश कुमार भाग न सकें. ललन सिंह ने राबड़ी देवी के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा था, ”अब राबड़ी देवी भी बजट पर प्रतिक्रिया दे रही हैं.”

राजनीतिक बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप

बिहार की राजनीति में बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. राबड़ी देवी और ललन सिंह के बीच के इस विवाद ने राज्य की राजनीतिक स्थिति को और अधिक गरमा दिया है. राबड़ी देवी का ललन सिंह पर किया गया पलटवार यह दर्शाता है कि वह महिलाओं के अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगी और इसके खिलाफ आवाज उठाती रहेंगी.

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In खास खबर
Comments are closed.

Check Also

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर

बिहार में जहरीली शराब से 35 मौतें, सिवान और सारण में 73 की हालत गंभीर शराबबंदी वाले बिहार …