Home मनोरंजन अनुषा दांडेकर के बाद करण कुंद्रा ने तोड़ी ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- हम साथ हैं, कौन झूठी अफवाह फैला रहा है?

अनुषा दांडेकर के बाद करण कुंद्रा ने तोड़ी ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- हम साथ हैं, कौन झूठी अफवाह फैला रहा है?

2 second read
Comments Off on अनुषा दांडेकर के बाद करण कुंद्रा ने तोड़ी ब्रेकअप पर चुप्पी, कहा- हम साथ हैं, कौन झूठी अफवाह फैला रहा है?
0
419

एक्टर अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर चर्चा में हैं। अब इस पर एक्टर करण कुंद्रा का बयान सामने आया है। दरअसल, इससे पहले अनुषा दांडेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इन सभी खबरों को अफवाह बताया था। अब करण कुंद्रा ने बॉलीवुड टाइम्स को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि हम दोनों साथ हैं और हमारा ब्रेकअप नहीं हुआ है।

करण कहते हैं कि पहली बात तो यह कि हम दोनों लिवइन में नहीं रहते हैं। हम कुछ दिन एक साथ रहते हैं और कुछ दिन अपने घर में। मैं हरियाणा में शूटिंग कर रहा था और मुंबई लॉकडाउन से पहले ही वापस आया। मैं किसी की जिंदगी और हेल्थ को खतरे में नहीं डालना चाहता था इसलिए मैंने अपने घर पर रहना चुना। हम दोनों साथ नहीं रह रहे हैं इसलिए लोगों ने यह सोच लिया कि हमारा ब्रेकअप हो गया है। हम अभी भी दोनों साथ हैं। यह ब्रेकअप की अफवाह इसलिए भी बन रही है क्योंकि मैं अपने सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हूं और न ही कुछ पोस्ट कर रहा हूं। यह इसलिए क्योंकि मैं सोशल मीडिया डीटॉक्स पर हूं और कुछ समय इससे दूर ही रहना चाहता हूं।

करण कहते हैं कि मुझे इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अनुषा को पड़ता है। वह काफी इमोशनल है। उसी ने मुझे ब्रेकअप की अफवाह फैल रही है, इसके बारे में जानकारी दी। अरे, पहले हमे तो पता चलने दो कि हमारा ब्रेकअप हो गया है।

आपको बता दें कि अनुषा और करण एक-दूसरे को पिछले छह सालों से डेट कर रहे हैं। लॉकडाउन के चलते अनुषा अपने यहां और करण अपने घर पर क्वारंटाइन्ड हैं। इसके साथ ही दोनों ने एक साथ रिएलिटी शो ‘लव स्कूल’ होस्ट किया है।

Source :- Hindustan

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…