Home मनोरंजन करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर आया अनुषा दांडेकर का रिएक्शन, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना

करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर आया अनुषा दांडेकर का रिएक्शन, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना

2 second read
Comments Off on करण कुंद्रा संग ब्रेकअप पर आया अनुषा दांडेकर का रिएक्शन, कहा- मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझना
0
385

एक्टर अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा अपने ब्रेकअप की खबर को लेकर चर्चा में थे। अब इस पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि सोने से पहले मैं आप सभी से एक बात कहना चाहती हूं। मुझे पता है कि मैं अपनी बात खुलकर रखने वालों में से हूं। मैं थक चुकी हूं यह सुन-सुनकर, इसलिए मेरी चुप्पी को कमजोरी मत समझो।

अनुषा आगे लिखती हैं कि मैं जानती हूं कि कौन इस बात को लेकर प्रेस के पास गया है। मुझे हैरानी है कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया एक परेशानी से जूझ रही हैं, तब आप किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर खिल्ली उड़ाते हो। और कुछ भी बोलते हो। मुझे उम्मीद है कि आपके पास जिंदगी जीनी के नए तरीके होंगे। आप मेरे दोस्त नहीं हैं, लेकिन सवाल यहां यह उठता है कि क्या आप किसी के भी दोस्त हैं? या सिर्फ खुद के ही बारे में सोचते हैं। उम्मीद करती हूं आप शांति ढ़ूंढ पाएंगे।

साथ ही उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग ब्रेकअप की खबरों को अफवाह बताया और कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। आपको बता दें कि अनुषा और करण एक-दूसरे को पिछले छह सालों से डेट कर रहे हैं। दोनों लिवइन कर रहे हैं। लेकिन लॉकडाउन के चलते अनुषा अपने घर पर हैं और करण अपने रिश्तेदार के यहां क्वारंटाइन्ड हैं। इसके साथ ही दोनों ने एक साथ रिएलिटी शो ‘लव स्कूल’ होस्ट किया है।

Source – Hindustan

Load More Related Articles
Load More By Seemanchal Live
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.

Check Also

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख सभी हैं दंग

पूर्णिया में 16 KG का मूर्ति बरामद, लोगों ने कहा-यह तो विष्णु भगवान हैं, अद्भुत मूर्ति देख…